- लोकसभा चुनाव में विपक्ष फिर मुंह की खाएगा, हम जो कहते हैं वह करते हैं:केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ । सपा पर हमला करते हुए यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण की राजनीति कर समाज को बांटने वाले लोग आगामी लोकसभा चुनाव में फिर मुंह की खाएंगे और फिर भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने यहां मीडिया से कहा कि हम जो कहते हैं वह करते हैं। विपक्ष की करनी कथनी में फर्फ है। इस बार यूपी की सभी सीटें जीतेंगे। केंद्र में फिर भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनेगी।

Lok Sabha Election 2024 Keshav Prasad Maurya React On Opposition Parties  Meeting | UP Politics: विपक्षी एकजुटता पर गर्माई सियासत, अखिलेश यादव बोले-  बीजेपी का सफाया तय, केशव प्रसाद ...

सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान भारत-पाक बटवारे के लिए जिन्ना नहीं हिंदू सभा जिम्मेदार है के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव की स्क्रिप्ट पर ही बयान देते हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले और तुष्टिकरण की राजनीति कर समाज को बांटकर शासन करने की इच्छा रखने वाले इस बार भी हारेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा की सरकारों ने बुंदेलखंड में हर घर जल, हर घर नल योजना से भी जल संकट दूर किया है और लोगों की प्यास बुझ रही है। इसके पहले उप मुख्यमंत्री ने खंड विकास अधिकारियों के सम्मेलन में 70 करोड़ 20 लाख 40 हजार का डेमो चेक स्वयं सहायता समूह को भेंट किया। 

ये भी जानिए...........
Deputy CM Keshav Prasad Maurya who reached Amroha alliance only fraud even  together they will not be able to stop Modi - गठबंधन सिर्फ ठगबंधन, सब मिलकर  भी मोदी को नहीं रोक
उन्होंने कहा कि सभी मिलजुल कर अधिक से अधिक गांव का विकास करें। गांव के विकास से जिले और जिले के विकास से प्रदेश का विकास होता है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक प्रमुख महीने में एक बार ग्राम पंचायत सदस्यों और प्रधानों के साथ बैठकर ब्लॉक स्तर पर समस्याओं को हल करें। इसी प्रकार खंड विकास अधिकारी भी अधिकारियों के साथ बैठक कर महीने में गांव की समस्याओं को हल करें। जिन समस्याओं का हल ब्लॉक स्तर पर संभव न हो उन समस्याओं का हल जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक कर करें और सभी लोग मिलजुल कर मंडल और प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्त करें।
मिशन 2024 के लिए ओबीसी अहम, मौर्य बीजेपी का प्रमुख चेहरा | लखनऊ समाचार -  टाइम्स ऑफ इंडिया

Comments About This News :

खबरें और भी हैं...!

वीडियो

देश

इंफ़ोग्राफ़िक

दुनिया

Tag